लॉगिन चुनें
उत्पाद के प्रकार चुनिये

एमएमएफएसएल में जीवन

आप यहाँ हैं :

Our Vision

एक जीवंत कार्यस्थल, एक रचनात्मक वातावरण और एक प्रेरित कार्यबल महिन्द्रा फायनांस के जीवन की आधारशिला हैं। हर कर्मचारी के दृढ़ प्रयासों को पहचानने, बढ़ावा देने और पुरस्कृत करने की हमारी संस्कृति ने एक अत्यन्त सकारात्क कार्यस्थल वातावरण के निर्माण में योगदान दिया है।

हमारी कार्य संस्कृति कर्मचारियों को सम्मिलित करती है, सहयोग को प्रोत्साहित करती है, और विचारों और आकांक्षाओं पनपने के लिये अनुकूल वातावरण देती है। आखिर एक जोशीला, प्रेरित और ऊर्जावान कार्यबल न सिर्फ पूरी मेहनत से कार्य करता है, बल्कि जो करता है उसमें ज़यादा आनंदित भी होता है। और हमारे कार्यबल के जोश के पीछे यह तथ्य काम करता है कि हमारे कर्मचारियों की औसत उम्र सिर्फ 30 वर्ष है।

महिन्द्रा फायनांस में हम फैसले लेने के लिए अपने लोगों को प्रोत्साहित करने में विश्वास रखते हैं, जो बदले में उनके उद्यमशीलता के गुण को तराशने में मदद करता है। हमें अपने घर में विकसित नेताओं पर विशेष रूप से गर्व है जिसने उत्कृष्ट नेतृत्व का प्रदर्शन किया है। उनके सतत नवीनीकरण के कारण हमारा संगठन परिवर्तन के साथ भी सहज रहता है।

कुल मिलाकर महिन्द्रा में जीवन सही मायनों में चुनौतियों से भरा है, साथ ही अत्यधिक समृद्ध भी। यहां हर दिन एक नया अनुभव है जो न सिर्फ हमारे लोगों के नया सीखने में मदद करता है, बल्कि उनके प्रोफेशनल कैरियर को वह अतिरिक्त धार भी देता है जो उद्योग में दूसरों से ऊपर रखती है।


PCMM /3

महिंद्रा एंड महिंद्रा फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड , People Capability MaturityModel® के स्तर 3 में दर्जा दिया है । People CMM® सुव्यवस्थित लोगों के प्रबंधन के माध्यम से संगठनात्मक परिवर्तन के लिए एक रूपरेखा है। People CMM® की परिपक्वता के स्तर 3 पर, MMFSL मजबूत एचआर प्रक्रियाओं को लागू किया गया है और एक योग्यता ढांचे के लिए खुद को गठबंधन। लोग क्षमता परिपक्वता मॉडल संगठनों सफलतापूर्वक अपने महत्वपूर्ण लोगों के मुद्दों को संबोधित करने में मदद करता है ।




Please rotate your IPAD to Landscape Mode.